Search
Close this search box.

उदयपुर में मां ने कपड़े सुखाने वाली रस्सी से 14 साल के बेटे का घोटा गला, जानिए पूरा मामला

राजस्थान के उदयपुर में एक भयानक घटना सामने आयी. जहां एक मां ने अपने चौदह साल के बेटे की गला घोंटकर हत्या कर दी. महिला के पति दीपक पारिख ने अंबाटाटा पुलिस को बताया कि हत्या के समय वह अपनी पत्नी और बच्चे को छोड़कर सुबह की सैर पर गया था। नतीजा यह हुआ कि उसकी बेसमझ पत्नी ने अपने बेटे को रस्सी से गला घोंटकर मार डाला। जब वह लौटा तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था। परिजन पड़ोसियों की मदद से बालकनी का दरवाजा तोड़कर घर में दाखिल हुए तो आरोपी महिला आराम से बैठी हुई थी। लड़के का शव महिला के बगल वाले बिस्तर पर पड़ा था।

उसके बेटे के गले पर चोट का निशान भी था. बिस्तर के किनारे दो रस्सियाँ भी पड़ी थीं। पुलिस कांस्टेबल अंबामत हनुवंत सिंह राजपुरोहित के साथ मौके पर पहुंची और शव को एमबी अस्पताल में रखवाया और आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। अंबामाता थाना अधिकारी हनुवंत सिंह राजपुरोहित ने बताया कि रविवार सुबह सूचना मिली कि सहेली नगर अंबामाता में एक महिला जिसका नाम मनीषा पारीक है ने अपने 14 वर्षीय बेटे की हत्या कर दी. शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया था, जहां बताया गया कि उसकी हत्या की गई है।

अधिकारी ने बताया कि आरोपी कुछ समय से अवसाद से पीड़ित थी। पुलिस ने बताया कि मृतक ऊपरी कमरे में था. जब उसके ताऊ और दादा-दादी नीचे वाले कमरे में थे। दरअसल, हादसे के वक्त मृतक के पिता मॉर्निंग वॉक पर गए थे, लेकिन उसके बाद भी पत्नी ने पति को फोन कर सब्जी लाने को कहा. अधिकारी ने कहा कि बच्चे की हत्या करने के बाद महिला ने पुलिस डिस्पैच को फोन किया और एक अधिकारी को भेजने के लिए कहा. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत