Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

छात्रा के बाल पकड़कर बेरहमी से मारपीट, अस्पताल में भर्ती

चूरू में तारानगर तहसील के देवगढ़ गांव के सरकारी स्कूल में शिक्षक ने नकल करने पर एक छात्रा (12 साल) की पिटाई कर दी. मारपीट के बाद छात्रा बेहोश हो गयी, जिसे तारानगर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है. छात्रा की मां उर्मिला ने कहा कि उनकी बेटी एकता देवगढ़ शहर के एक सरकारी स्कूल में कक्षा सात में पढ़ती है। सोमवार सुबह वह स्कूल गयी, क्लास में उसका टेस्ट लिया गया। अध्यापक ने उसकी ओर देखा। उर्मिला की टीचर से शिकायत है कि वह टीचर गोरा सिंह छात्रा को धमका रही थी, जिसके बाद टीचर छात्रा के बाल पकड़कर उसे बेरहमी से पीटता है, जिससे एकता बेहोश को गई। बाद में उन्हें बेहोशी की हालत में लेफ्ट सरकारी अस्पताल ले जाया गया, उसकी हालत गंभीर थी, एकता को तारानगर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज किया गया।

उधर, स्कूल में छात्रा पर हमले की खबर मिलते ही भीड़ जमा हो गई। शिक्षक गोरा सिंह ने कहा कि छात्रा एकता ने सोमवार को स्कूल में अपना होमवर्क नहीं किया, जिस पर उसे अपने शिक्षक से बहस करने के लिए बुलाया गया। जब उसने छात्रा को यह बात बताई तो छात्रा एकता उससे बहस करने लगी, तब छात्रा की मां को बुलाया गया और छात्रा और उसकी मां को घर भेज दिया गया.

उकसावे की बात पूरी तरह झूठी और बेबुनियाद है. छात्रा के साथ कोई मारपीट नहीं की गई। स्कूल में एक निगरानी कैमरा भी लगाया गया है, जिसने जो कुछ भी हुआ उसे रिकॉर्ड किया। जब छात्रा को घर भेजा गया तो कैंपर गाड़ी में 10-15 लोग आए और झगड़ा हो गया, जिसकी सूचना साहवा पुलिस को दी गई। जब घटना में झगड़ा हुआ, तो उसके बाद घटनाक्रम को मारपीट से जोड़कर छात्रा को बांय के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। देवगढ़ में साहवा पुलिस के SHO रामकरण सिद्धू ने कहा कि उनकी लड़की के परिवार के सदस्यों और शिक्षकों के साथ बहस हुई थी. स्कूल में दस-पंद्रह लोगों की भीड़ थी. जिन्हे समझा दिया गया था।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत