Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

गहलोत सरकार के खिलाफ बीजेपी का सचिवालय महाघेराव आज, पीएम मोदी ने किया समर्थन

राजस्थान बीजेपी कानून व्यवस्था और महिलाओ पर हो रहे अत्याचार पर गहलोत सरकार को घेरेगी। एक लाख से ज्यादा भीड़ जुटने का दांवा किया जा रहा है। इस बीच प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट के जरिए महाघेराव का समर्थन किया. प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया, “उन्होंने यह दौरा अपनी बेटियों के सम्मान में लिखा है।” गरीबों के उत्थान में चलो, दलितों के सम्मान में चलो। किसान का दर्द, दहाड़ मैंने भी सुनी। प्रधानमंत्री ने लिखा कि वर्तमान कांग्रेस सरकार ने वीर-वीरांगनाओं की भूमि राजस्थान को बदहाली और शर्म के दलदल में बदल दिया है. जनता जल्द से जल्द इससे छुटकारा पाना चाहती थी. लोगों के फैसले ने उन्हें राज्य पर शासन करने वाली बुरी सरकार को हटाने के लिए प्रेरित किया। बीजेपी के इस अभियान में उन्हें बड़ा बढ़ावा मिलेगा.

इस अभियान के तहत सचिवालय की वर्तमान स्थिति के लिए समर्थन प्रदान किया जा रहा है। बीजेपी मुख्यालय के सामने सरदार पटेल मार्ग पर विशाल पंडाल का आयोजन किया गया. वहां से पिछले साढ़े चार साल से कांग्रेस सरकार के कृत्य कर्मो के विरोध में प्रदर्शन किया जा रहा है. रैली से पहले सभी नेता बीजेपी मुख्यालय के सामने संबोधित करेंगे. उसके बाद सभी एक दल के रूप में मिलकर सचिवालय का घेराव करेंगे. बीजेपी अध्यक्ष सीपी जोशी ने एक दिन पहले कहा था कि यह साढ़े चार साल में गहलोत सरकार के खिलाफ सबसे बड़ा विरोध प्रदर्शन है.

सरदार पटेल मार्ग पर बीजेपी मुख्यालय के सामने विशाल पंडाल का आयोजन किया गया. वहीं, 20,000 से ज्यादा लोगों के लिए सीटें लगाई गईं। पार्टी का कहना है कि गहलोत प्रशासन की गलतियों को सुधारने के लिए राज्य के सभी हिस्सों से हजारों लोग महाघेराव के लिए सचिवालय में शामिल हो रहे हैं. जयपुर के कोने कोने से लोग आये। भाजपा कार्यालय के बाहर लगे इस मंच पर सभी बड़े नेता शामिल होंगे। बीजेपी के इस बड़े घेराव को लेकर सुबह से ही पुलिस प्रमुख मोर्चे पर डटे हुए हैं. वह लगातार बीजेपी नेताओं के संपर्क में हैं. बीजेपी मुख्यालय के सामने भारी पुलिस बल तैनात किया गया. इसके अलावा, सचिवीय वातावरण में जटिल सुरक्षा उपाय किए गए।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत