Search
Close this search box.

घर के पीछे दरवाजा निकालने को लेकर दो पक्षों में झगड़ा, फायरिंग से एक व्यक्ति घायल

राजस्थान के भरतपुर जिले में एक घर के पीछे से दरवाजा निकालने को लेकर दो पड़ोसियों के बीच विवाद हो गया. संघर्ष के दौरान दोनों तरफ से खूब पत्थर चले, इसमें महिलाएं भी इस संघर्ष में पीछे नहीं रहीं. महिलाओं ने भी खूब पथराव किया। घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना रिकॉर्ड हो गई। सीसीटीवी फुटेज में दूसरे पक्ष के लोग इमारत पर पत्थर फेंकते दिख रहे हैं। एक महिला घायल हो गई जब उस पर पत्थर फेंका गया, उसके बाद फायरिंग की गयी, जिसमें एक व्यक्ति के गोली लगी है उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

बताया जा रहा है कि भरतपुर के मथुरा गेट थाने के प्रिंस नगर बस्ती में दो परिवारों जवाहर सिंह और मोहन सिंह के बीच झगड़ा हो गया। जवाहर सिंह अपने घर का दरवाजा अपने मकान के पीछे सड़क पर निकालना चाहता था, जिसे उसके पड़ोसी मोहन सिंह ने मना कर दिया। इनके बीच काफी समय से तनातनी चल रही है. करीब एक माह पहले दोनों गुटों के बीच विवाद हुआ था. आज सुबह भी दोनों पक्षों में मारपीट हुई और दोनों पक्षों के महिला-पुरुषों ने गुस्से में पथराव कर दिया.

घटनास्थल पर लगे एक निगरानी कैमरे ने पथराव की घटना को रिकॉर्ड किया। आज सुबह दोनों खेमे आमने-सामने हो गए और पत्थरबाजी हुई. मोहन सिंह की पत्नी घायल हो गईं और उनका इलाज चल रहा था जबकि मानसिंह के फायरिंग में गोली लगी है। उसका एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. दोनों पक्षों ने मथुरा गेट पुलिस को शिकायत दी है, जिसके बाद पुलिस हर मामले की जांच कर रही है.

नगर सीओ नरेंद्र सिंह ने बताया कि मथुरा थाने के सामने प्रिंस नगर विकास में रास्ता निकालने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था. पथराव होने पर फायरिंग भी की गयी, जिससे एक पुरुष और एक महिला घायल हो गए। घायलों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. पुलिस जांच कर रही है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत