Search
Close this search box.

धौलपुर में आठ साल के बच्चे को स्कूली बस ने कुचला, दर्दनाक मौत

रविवार सुबह धौलपुर में आगरा-मुंबई राजमार्ग पर एक पुलिस अधीक्षक आवास के पास अपनी मां के साथ घूमकर कर रहा एक आठ वर्षीय बच्चा एक स्कूल बस से टकरा गया। हादसे में बच्चे की कुचलकर मौके पर ही मौत हो गयी। ड्राइवर भाग गया. मौके पर पहुंची निहालगंज पुलिस ने बालक के शव को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया.

खबरों के मुताबिक, आठ साल का आरव बेटा रवि ठाकुर, जो सेक्टर नंबर 1 में रहता है। रविवार सुबह अपनी मां के साथ शहर के गांधी पार्क में टहल रहा था। माँ और उसका बेटा पार्क में घूमने के बाद घर लौट रहे थे। सुबह करीब 7:45 बजे पुलिस मुख्यालय के पास एक तेज रफ्तार स्कूल बस ने लड़के को टक्कर मार दी। दुर्भाग्यवश कार के पहिये के नीचे आने से बच्चे की तुरंत मृत्यु हो गई। हादसे के वक्त मां की तुरंत चीख निकल गई. पड़ोसी वहां पहुंचे. ग्रामीणों ने घटना की सूचना निहालगंज थाना पुलिस को दी.

मौके पर पहुंचे थानाप्रभारी अंगद शर्मा ने शव को कब्जे में लेकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. बच्चे की मौत के बाद परिवार सदमे में हो गया. परिजन स्थानीय अस्पताल पहुंचे। घटना का सामना करते हुए परिजन रोने-चिल्लाने लगे। थानाप्रभारी अंगद शर्मा ने बताया कि आठ साल के बच्चे को स्कूल बस ने टक्कर मार दी. हादसे में बच्चे की तत्काल मौत हो गई। उनके मुताबिक शुरुआती जांच में ड्राइवर की लापरवाही सामने आई है। सबसे पहले बच्चे के शव की पहचान उसके परिजनों की मौजूदगी में की गई. आरोपी बस चालक के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत