सीकर के हमीरपुरा कलां गांव में मां- बेटे के शव मिलने से हड़कंप, बदबू आने पर हत्या का पता चला

सीकर जिले के खंडेला इलाके में हमीरपुर कला पावर हाउस के पास एक खेत में बने घर में एक महिला और उसके बच्चे के शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. मृत महिला के गले में रस्सी का फंदा लगा हुआ था। उसके बेटे का शव जमीन पर पड़ा मिला।

ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि घर में मां-बेटे का शव पड़ा हुआ है. बाद में पुलिस व स्थानीय पुलिस कमिश्नर देशमुख सीकर भी आये और घटनास्थल का निरीक्षण किया. प्रथम दृष्टया मां-बेटे दोनों की हत्या की आशंका जताई जा रही है। दिखने में शव दो दिन पुराने लग रहे थे। स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक के दो पुत्र थे। मृतिका के पति की दो वर्ष पूर्व मौत हो गयी थी. उनका बड़ा बेटा शुरू से ही अपने मामा के साथ रहता था और उसकी शादी हो चुकी है। मृतक लोकेश (21) की शादी 8 सितंबर को होनी थी।

दरअसल, सोमवार को मृतका के जवाई ने सास को फोन किया था। बार बार फोन नहीं उठाने पर मंगलवार को मिलने वाले को अपने ससुराल हमीरपुराकलां भेजा। जब लोगों ने घर पर ताला लगा देखा तो उन्होंने घर की दीवार पर चढ़कर देखा तो उन्हें बदबू आ रही थी। उसने पुलिस को बताया. फिर शाम को पुलिस कमिश्नर पेरिस देशमुख एफएसएल टीम और वाइल्डलाइफ टीम के साथ जांच में शामिल हुए. शवों को मोर्चरी में रखवाया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

Rajeev Kushwaha
Author: Rajeev Kushwaha

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत