Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सेड़वा के हरपालिया से रामदेवरा पैदल जा रहे श्रद्धालुओं को तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने पीछे से मारी टक्कर, दो की मौके पर मौत, एक घायल

बाड़मेर के चौहटन रोड पर कुरजा फाटा के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. हादसे के बाद चालक वाहन छोड़कर भाग गया। घटना की सूचना के बाद सदर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को सार्वजनिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया.

दुर्घटना के बाद चालक तुरंत वाहन छोड़कर भाग गया और जिसके बाद राह चल रहे लोगों ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया। जहां इसकी देखभाल की जा रही है. सदर पुलिस मौके पर पहुंची और स्विफ्ट कार को जब्त कर लिया। परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर, आगे की कार्रवाई की जायेगी उसके बाद शवों का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किए जायेंगे।

बताया गया कि बाड़मेर जिले के सेड़वा उपखण्ड के हरपालिया गांव से पदयात्रियों का एक दल रामदेवरा जा रहा था। तभी बाड़मेर शहर से 10 किमी दूर कुरजा फांटा के पास पीछे से तेज गति से आ रही एक स्विफ्ट कार ने तीन लोगों को टक्कर मार दी. घटना में भंवर के रहने वाले जेठाराम के बेटे मुकनाराम और हरपालिया के रहने वाले सुरताराम के बेटे भोजाराम की मौत हो गई. वहीं, घमुराम का पुत्र कानाराम घायल हो गया, जिसे बाड़मेर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत