Search
Close this search box.

अनियंत्रित ट्रक ने बोलेरो कार को पीछे से मारी टक्कर – नौ लोग घायल, देवनारायण के दर्शन कर गांव लौट रहा था परिवार

ब्यावर जिले के सदर थाना क्षेत्र में होटल मंगल ग्रेड के पास एक बोलेरो कार को पीछे से ट्रक चला रहे ड्राइवर ने टक्कर मार दी. हादसे के बाद बोलेरो कार में सवार सभी नौ लोग घायल हो गये और बोलेरो भी कोने से क्षतिग्रस्त हो गयी. घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायलों को उपचार के लिए राजकीय अमृतकौर अस्पताल पहुंचाया, जहां सभी घायलों का उपचार किया गया। बोलेरो में सवार सभी लोग नागौर जिले के खाटू के पास रानीवाड़ा के रहने वाले हैं। देवमाली और मसूदा में भगवान देवनारायण के दर्शन के बाद वे अपने गांव लौट रहे थे।

जानकारी के अनुसार नागौर जिले के रानीवाड़ा निवासी भोपाराम पुत्र मालूराम अपने परिवार के साथ मसूदा के देवमाली में भगवान देवनारायण के कार्यक्रम में शामिल होने आए थे, जहां भगवान देवनारायण के दर्शन करने के बाद बोलेरो कार में सवार होकर वापस अपने गांव रानीवाड़ा की ओर लौट रहे थे। उस वक्त जब एक ट्रक चालक सदर थाना क्षेत्र के मंगल ग्रांड होटल के पास से गुजर रहा था तो उसने लापरवाही से ट्रक चलाया और सामने चल रही एक बोलेरो में टक्कर मार दी, जिससे हादसा हो गया।

दुर्घटना की सूचना मिलने पर सदर पुलिस के थानाधिकारी गोपीराम मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और घायल सुखाराम, सुरेंद्र, मुली देवी, राजू देवी, चूका देवी, निरमा, निशा व धर्मेंद्र को सरकारी अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने क्षतिग्रस्त बोलेरो को सड़क से हटाने के लिए क्रेन का भी इस्तेमाल किया और रास्ते को सुचारू कराया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़े : जैसलमेर में ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, सिर धड़ से हुआ अलग, नहीं हो पाई पहचान

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत