Search
Close this search box.

जोधपुर में मामूली विवाद में युवक की लाठी डंडों से पीट-पीट कर हत्या, पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार

राजस्थान के जोधपुर में अपराधियों में पुलिस का डर कहीं नजर नहीं आ रहा है. अपराधी बिना किसी डर के खुले आम अपराध कर रहे हैं। बसनिया पार्किंग स्थल के पास दो दिन पहले हुए विवाद में कई युवकों ने एक व्यक्ति की लाठी-डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बीच बचाव तक नहीं किया. लोग मूक दर्शक बन कर देखते रहे और वीडियो बनाते रहे। जब इस घटना का वीडियो इंटरनेट पर प्रकाशित हुआ तो पुलिस ने इसी आधार पर हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया.

जोधपुर पुलिस उपायुक्त नरेंद्र दायमा के अनुसार, यूपी के तिरुपति विहार निवासी रणविजय 48 वर्षीय पुत्र उदय राज यादव की हत्या की गई। उनके भाई दुर्गा विजय सिंह यादव की रिपोर्ट के मुताबिक इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियर मित्र देव शर्मा और उनके आधा दर्जन साथियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. एम्स में मृतक की मौत के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज के साथ-साथ हत्या का वीडियो फुटेज भी मिला है.

एडीसीपी चंचल मिश्रा और आरपीएस शिवम जोशी के निर्देशन में SHO शरीफ खान के नेतृत्व में पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू की. अंत में इस मामले में आधा दर्जन युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया. रामेश्वर नगर निवासी देव शर्मा पुत्र राजकुमार शर्मा, राहुल वैष्णव पुत्र श्रवणराम वैष्णव, मनीष कुमार पुत्र मनोज कुमार, सुकांत सिंह पुत्र सूर्यकुमार, निक्की कुमार पुत्र संतोष कुमार, मोहित पुत्र मनोज कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया।

दरअसल, मृतक रणविजय यादव कुछ समय पहले प्रोविजन स्टोर चलाते थे. बुधवार को बासनी रेलवे स्टेशन के पास देव शर्मा से उसका विवाद हो गया। इसी बात को लेकर देव शर्मा और उसके गिरोह ने उसकी हत्या कर दी. रणविजय गुरुवार शाम को बासनी रेलवे स्टेशन के बाहर पार्किंग में बैठा था। उसी समय ई मित्र संचालक देव शर्मा अपने दोस्तों के साथ आये और रणविजय से बहस करने लगे. साथ ही रणविजय पर लाठी डंडों से जानलेवा हमला किया. घायल रणविजय को सड़क पर छोड़कर आरोपी भाग गए। हमले के दौरान कुछ लोग पुलिस स्टेशन के बाहर थे, लेकिन किसी ने हस्तक्षेप नहीं किया. घायल हालत में विजय ने अपने भाई को सूचना दी, लेकिन कुछ देर बाद घायल रणविजय की मौत हो गई.

ये भी पढ़े : इंडियन इलाहाबाद बैंक से 4 लाख की नकदी लूट भागे नकाबपोश लुटेरे, बैंक को डाइनामाइट से उड़ाने की दी धमकी

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत