Search
Close this search box.

जयपुर एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने 5 किलो सोना पकड़ा, दुबई से कॉफी मशीन में सोना छिपाकर लाया गया था; एक गिरफ्तार

राजस्थान के जयपुर एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने 5 किलो सोना जब्त किया हैं. सोना दुबई से चोरी छुपे लाया गया था. सोना दुबई से जयपुर पहुंची फ्लाइट IX-196 से ले जाया गया था। फ्लाइट शाम 5 बजे जयपुर एयरपोर्ट पहुंची. सोना एक छुपी हुई कॉफी मशीन में उतरा। सीकर के सोना तस्कर को कस्टम टीम ने गिरफ्तार किया।

आप को बता दे की हाल ही में जयपुर एयरपोर्ट पर 12 किलो सोना जब्त किया गया था. जब्त किए गए सोने की कीमत 8 से 10 करोड़ रुपए के बीच है। पुलिस के मुताबिक इतनी मात्रा में सोना दुबई से हवाई मार्ग से बरामद किया गया है. जयपुर क्राइम ब्रांच ने एयरपोर्ट के बाहर तस्करी के मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

23 अप्रैल को, जयपुर हवाई अड्डे पर सीमा शुल्क अधिकारियों ने रियाद से शारजाह के रास्ते जयपुर जा रहे एक यात्री से 47 लाख रुपये का सोना जब्त किया था। पिछले महीने, जयपुर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सीमा शुल्क अधिकारियों ने पेस्ट के रूप में दुबई से आयातित 5 किलो 150 ग्राम सोना जब्त किया था। इसकी कीमत करीब तीन करोड़ रुपये आंकी गई है. दुबई से सोना लाते हुए पकड़े गए युवक ने पूछताछ में बताया कि वह कई बार दुबई जा चुका है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत