Search
Close this search box.

भाजपा प्रत्याशी दीया कुमारी ने लोहा मंडी रोड पर दर्जनों कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाई

विद्याधर नगर विधानसभा में शनिवार को कई कांग्रेस नेता बीजेपी में शामिल हुए। भाजपा प्रत्याशी दीया कुमारी ने लोहा मंडी रोड पर आयोजित खुली बैठक में कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाई ।

भाजपा की सदस्यता हासिल करने वालों में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष महावीर सिंह राठौड़, वकील सुशील शर्मा, पूर्व अध्यक्ष बैड हैबिटूड, आमेर पार्टी के संयुक्त सचिव राधेश्याम सैनी, बीसीसी के पूर्व संयुक्त सचिव रामनिवास यादव, बीसीसी के संयुक्त सचिव और कई अन्य शामिल हैं। जयपुर स्थापना दिवस के मौके पर दीया कुमारी ने मीडिया से बात की और कहा कि मुझे खुशी है कि मेरे पूर्वजों ने उस समय का सबसे अच्छा शहर बनाया. उन्होंने कहा कि जयपुर का एक पारंपरिक चरित्र है जिसे बचाए रखना बहुत जरूरी है।

उन्होंने कहा कि नवीनीकरण और नई चीजें बहुत महत्वपूर्ण हैं, लेकिन हमें आश्वस्त रहना चाहिए कि इन सभी चीजों से जयपुर के चरित्र को कोई खतरा नहीं होना चाहिए. दीया कुमारी ने आज नांगल मंडल के वार्ड 13 और 19 में रोड शो किया. शेखावाटी स्वागत समारोह से प्रभावित हुए और लोगों से भाजपा का समर्थन करने का आग्रह किया।

मीडिया से बात करते हुए दीया कुमारी ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान में महिलाओं के ऊपर हर दिन 25-30 मामले सामने आते हैं. कांग्रेस नेता चुनावी सभाओं के लिए राजस्थान आ सकते हैं परन्तु पीड़ितों से मिलने के लिए नहीं जाते। दीया कुमारी ने आगे कहा कि इससे यह भी पता चलता है कि कांग्रेस, सत्ता की खातिर महिलाओं के खिलाफ हुए अत्याचार को भी स्वीकार करने के लिए तैयार है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत