Search
Close this search box.

गाय को बचाने के चक्कर में केमिकल से भरा टैंकर पलटा, हादसे में ड्राइवर की मौत

ब्यावर जिले के जवाजा थाने के पास दुर्घटनाग्रस्त हुए एक केमिकल टैंकर चालक की मौत हो गई. जब वह जानवर को बचाने की कोशिश कर रहा था, टैंकर पलट गया और ड्राइवर हादसे का शिकार हो गया। सोमवार को जवाजा पुलिस अधिकारियों ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस घटना की सक्रियता से जांच कर रही है.

पुलिस अधीक्षक जवाजा कालूराम ने बताया कि रविवार शाम केमिकल से भरा एक टैंकर थाना क्षेत्र के सारोठ फाटक के पास पलट गया और दुर्घटनावश उसमें आग लग गई. जिसमें राजसमंद जिला निवासी रमेश सिंह (35) पुत्र माकन सिंह घायल हो गया। उसे ब्यावर अस्पताल भेजा गया। गंभीर चोट लगने के कारण चालक को अजमेर संभाग के प्रमुख जेएलएन अस्पताल रेफर कर दिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि जेएलएन अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने रमेश को मृत घोषित कर दिया.

इसके बाद उनके शव को शवगृह में रखवा दिया गया और उनके परिवार वालों को उनके बारे में सूचित कर दिया गया. सोमवार सुबह परिवार के सामने पोस्टमार्टम कराया गया और शव उनके परिवार को सौंप दिया गया. घटना अभी भी जांच के तहत है। मृतक रमेश के परिजन सोहन सिंह ने बताया कि वह रविवार शाम 6 बजे ब्यावर गया था. हादसा गाय को बचाने के चक्कर में हुआ. उन्होंने लगभग बीस वर्षों तक ड्राइवर के रूप में काम किया।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत