Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

9 हजार रुपये के अंदर खरीदें वीवो का शानदार फोन; स्मार्टफोन को खरीदने का धमाकेदार ऑफर

वीवो के सुपर स्मार्टफोन को आप 10,000 रुपये से कम में खरीद सकते हैं। कंपनी अपनी वेबसाइट पर शानदार डील ऑफर करती है। इस डील में 12,999 रुपये एमआरपी वाला वीवो Y02 स्मार्टफोन 30% ऑफ के बाद 8,999 रुपये में आपका हो सकता है। वीवो के इस फोन को आप आकर्षक नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। इस बजट फोन में 5000 एमएएच बैटरी और ऑक्टा-कोर प्रोसेसर जैसी कई दिलचस्प खूबियां हैं।

कंपनी इस फोन में 6.51 इंच का एचडी+ हेलो फुलव्यू डिस्प्ले 1600 x 720 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ देती है। फोन में 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज है। प्रोसेसर की बात करें तो इस किफायती फोन में आपको मीडियाटेक का ऑक्टा-कोर चिपसेट मिलता है। कंपनी फोन पर तस्वीरें लेने के लिए बेसिक कैमरा सेटअप देती है। इस फोन के पिछले हिस्से पर एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का अनोखा कैमरा लगा है। वहीं, फ्रंट में आपको 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।

फोन में दी गई बैटरी 5000 एमएएच की है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो फोन फनटच ओएस 12 पर आधारित एंड्रॉइड 12 गो एडिशन पर चलता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 2.4 गीगाहर्ट्ज/5 गीगाहर्ट्ज वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी 2.0, 4जी और जीपीएस जैसे विकल्प दिए गए हैं। वीवो वाई सीरीज का यह फोन दो कलर ऑप्शन ऑर्किड ब्लू और स्पेस ग्रे में आता है।

Rajeev Kushwaha
Author: Rajeev Kushwaha

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत