Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

अक्षय कुमार की ‘सेल्फी’ हुई बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप; पहले वीकेंड कमा पाई बस इतने करोड़

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म सेल्फी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर रही है. 24 फरवरी को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन फ्लॉप का टैग दिया। डायना पेंटी और नुसरत भरूचा अभिनीत फिल्म दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रही। फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 2.55 करोड़ रुपये बटोरे। सेल्फी अक्षय कुमार की सबसे कम बॉक्स ऑफिस ओपनर बन गई। फिल्म ने पिछले कुछ दिनों में अपने कलेक्शंस में ज्यादा ग्रोथ नहीं दिखाई है।

शनिवार और रविवार को इसके कलेक्शन में कोई खास इजाफा नहीं हुआ है। फिल्म के ओवरऑल कलेक्शन की बात करें तो यह करीब 10-11 करोड़ रुपये है। रिपोर्ट्स के मुताबिक तीसरे दिन यानी रविवार को अक्षय कुमार की सेल्फी फिल्म के कलेक्शन में थोड़ी बढ़ोतरी देखी गई, लेकिन इससे फिल्म को कुछ खास फायदा नहीं हुआ. शुरुआती रुझान बताते हैं कि फिल्म ने 3.50 से 4.50 करोड़ रुपये के बीच कलेक्शन किया है।

हालांकि पहले दिन से दूसरे दिन तक वृद्धि हुई थी, कुल एकाग्रता अभी भी कम थी। फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 10 से 11 करोड़ रुपये के बीच कारोबार किया। राज मेहता निर्देशित फिल्म लगभग तीन दिनों के बाद दोहरे अंक को पार करने में सफल रही। हालाँकि फिल्म सप्ताहांत में अपने शुरुआती दिन में संघर्ष करती रही, लेकिन सप्ताह के दिनों में निराशा नहीं होनी चाहिए। ट्रेड एनालिस्ट्स का कहना है कि अगर सेल्फी का बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस इसी रफ्तार से जारी रहा तो 20-25 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूना मुश्किल होगा।

जो नहीं जानते उन्हें बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी साउथ मूवी ड्राइविंग लाइसेंस का रीमेक है। यह बॉलीवुड रीमेक राज मेहता द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस, मैजिक फ्रेम्स, पृथ्वीराज प्रोडक्शंस, केप ऑफ गुड फिल्म्स और स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित है। यह साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है, जो दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के फ्लॉप होने का दोष खुद अक्षय ने अपने ऊपर लिया।

Rajeev Kushwaha
Author: Rajeev Kushwaha

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत