Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

केकड़ी में नाबालिग किशोरी को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में आरोपी गिरफ्तार

सदर पुलिस ने नाबालिग लड़की के अपहरण के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारी रतन सिंह तंवर ने बताया कि पीड़िता के पिता ने 29 दिसंबर को शिकायत दी थी कि गुल टाउन निवासी देवनाथ का बेटा राजू कालबेलिया उनकी छोटी बेटी को बोगला इलाके से बहला-फुसलाकर भगा ले गया है. पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मामले की गंभीरता को देखते हुए अजमेर आईजी लता मनोज कुमार और केकड़ी पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी के नेतृत्व में और पुलिस के सुपरविजन में कार्रवाई की गई. पुलिस अधीक्षक नितीश आर्य एवं पुलिस अधीक्षक संजय सिंह चंपावत द्वारा एक विशेष टीम का गठन कर नाबालिग लड़की एवं अपराधी को गिरफ्तार करने हेतु सूचना दी गई।

पुलिस ने नाबालिग को दस्तयाब कर मेडिकल परीक्षण कराया और हाल ही में उसे बाल कल्याण समिति, अजमेर के सुंदर मुख्यालय में पेश किया। पुलिस ने मामले की जांच कर पॉक्सो एक्ट की धारा शामिल कर गुलगांव थाना केकड़ी सदर निवासी राजू कालबेलिया (31) को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को गिरफ्तार करने में थाना अधिकारी रतन सिंह तंवर, हेड कांस्टेबल लादूलाल, कांस्टेबल विजय, लालाराम, केदार व पुखराज ने सराहनीय कार्य किया।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत