Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

आंगनबाड़ी में नौकरी देने के नाम पर 20 महिलाओं से गैंगरेप – सभी के अश्लील वीडियो बनाए

राजस्थान के सिरोही से एक दिल दहला देने वाली खबर आई है. यहां 20 महिलाओं के साथ 20 सदस्यों ने रेप किया। इन सभी महिलाओं को आंगनवाड़ी में काम करने के लिए बुलाया गया था और उन्हें ब्लैकमेल कर उनके साथ बलात्कार किया गया और उनका वीडियो बनाया गया. सिरोही नगर परिषद के चेयरमैन और पूर्व आयुक्त और उनके दोस्तों ने इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया.

सभापति महेंद्र मेवाड़ा, आयुक्त महेंद्र चौधरी समेत अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. खबरों के मुताबिक, सुप्रीम कोर्ट में दायर शिकायत के बाद नगर परिषद सभापति और सिरोही कोतवाली के तत्कालीन पुलिस अधीक्षक के खिलाफ साजिश का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही मामले का खुलासा होगा. बताया गया कि महिलाओं के खाने में दवाइयां मिलाई जाती थीं। एक महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि काम के नाम पर खाने-पीने की चीजों में नशीला पदार्थ मिलाया जा रहा है. सभी महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाए गए.

परिवादिया ने रिपोर्ट में बताया कि वह करीब दो-तीन माह पहले 15-20 महिलाओं के साथ आंगनवाड़ी कार्य के लिए सिरोही गई थी. वहां नगर परिषद सभापति महेंद्र मेवाड़ा और तत्कालीन आयुक्त महेंद्र चौधरी मिले. उन्होंने सभी को अपने एक परिचित के घर सोने की इजाजत दी और वहीं खाने-पीने का इंतजाम किया. महेंद्र मेवाड़ा और महेंद्र चौधरी और उनके अन्य दोस्तों और सहयोगियों ने साजिश रचकर उनके खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया, जिससे ये सभी महिलाएं बेहोश हो गईं. इसके बाद दोनों ने उनके दोस्तों के साथ मिलकर उन सभी साथी महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाकर उनके आपत्तिजनक वीडियो बना लिए थे.

जब होश में आए तब सभी का सर दर्द हो रहा था। वे आपस में बात कर रहे थे और उन्होंने महेंद्र चौधरी से महेंद्र मेवाड़ा के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि हम सबने मिलकर खूब मस्ती की। उन दोनों ने हमें बताया कि हमने केवल मनोरंजन के लिए उन सभी को यहाँ फुसलाया था। उनके बगल में करीब 10 से 15 दोस्त और बैठे थे, सभी खूब हंस रहे थे। वहां शराब की कई बोतलें रखी हुई थीं. महेंद्र मेवाड़ा और महेंद्र चौधरी और उनके 10-15 दोस्तों ने इन सभी महिलाओं को काम का लालच दिया और उनके साथ घिनौना काम किया। रिपोर्ट में महिला ने कहा कि उसकी तस्वीरें और आपत्तिजनक वीडियो सामने आने पर उसे धमकी दी गई.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत