Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Jodhpur : लव मैरिज का विरोध कर रहा था जीजा, गुस्साए साले ने जीजा को कार से कुचलने का प्रयास किया

राजस्थान के जोधपुर जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने खुद दूसरे कस्बे की लड़की से शादी कर ली, लेकिन जब उसी लड़के के साले ने अपने जीजा की बहन से शादी की तो उसी जीजा ने अपने साले की शादी का विरोध किया. बदले में साले ने जान से मारने के लिए जीजा पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। पूरी घटना ऊपर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई।

पुलिस के आधार पर जांच शुरू की। दरअसल, नगर पालिका रोड जोधपुर निवासी शिवम व्यास और मनोज सोनी के बीच विवाद था. साल 2021 की बात है जब शिवम ने अपने जीजा मनोज की चचेरी बहन चांदनी से शादी कर ली। हालांकि यह शादी आसान नहीं थी, लेकिन मनोज ने इसका कड़ा विरोध किया, जिसके बाद शिवम और चांदनी ने घर से भागकर शादी कर ली। उसी दिन से मनोज और शिवम के बीच अनबन चल रही थी। इसी बीच कहासुनी के दौरान मनोज ने शिवम के खिलाफ थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करा दी।

वहीं मनोज ने कहा कि शिवम को शादी के बाद से ही उससे अनबन थी। ऐसे में उसने मौका पाकर कार पर हमला कर दिया। हालांकि, हमला उनके घर के पास हुआ। थाने में दर्ज शिकायत में कहा गया है कि इस समय स्कॉर्पियो कार में 2 लोग सवार थे. जिन्होंने मनोज को कुचलने का प्रयास किया, जिसमें उसके हाथ पांव समेत गिरने की वजह से शरीर के अन्य जगहों में घाव हो गए है। हालांकि, पड़ोसियों चंपालाल और पवन ने उसे बचा लिया, जो उसे तुरंत अस्पताल ले गए।

पुलिस में दर्ज शिकायत में मनोज ने कहा कि वह अपने घर के सामने खड़ा था। साथ ही इस दौरान शिवम ने 3 बार अपने घर के बाहर चक्कर लगाया। लेकिन उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था। पुलिस में दर्ज शिकायत में मनोज ने कहा कि उसकी शिवम से कोई दुश्मनी नहीं है और उसके साथ न्याय किया जाएगा। पुलिस फरार साले की तलाश कर रही है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत