Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कपिल शर्मा को हर महीने 500 रुपये मिलते थे; जहां आज नेटवर्थ 300 करोड़ है

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा आज अपने करियर के चरम पर हैं जहां उनकी कमाई 300 करोड़ रुपये से भी ज्यादा है। कॉमेडी में अभिनय करने वाले कपिल शर्मा ने अब तक कई फिल्मों और म्यूजिक वीडियो का निर्देशन किया है। हालांकि इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कपिल शर्मा ने काफी मेहनत की है। एक समय था जब कपिल शर्मा कई तरह के छोटे-मोटे काम करके अपना और अपने परिवार का भरण-पोषण करते थे।

फोन बूथ में काम करते थे
कपिल शर्मा ने कर्ली टेल्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि जब उन्होंने पीसीओ में काम करना शुरू किया तो उन्हें हर तरह के लोगों से मिलने का मौका मिला। इस फोन कंपनी में काम करने के लिए वह हर महीने 500 रुपये कमाते थे। जब वे थोड़े बड़े हुए तो कपिल शर्मा ने करियर बदल लिया और एक मिल में काम करने लगे। इसी दौरान उसने 10वीं की परीक्षा पास की।

कपिल 900 रुपये प्रति माह कमाते थे
इस कंपनी में काम करने के लिए कपिल शर्मा हर महीने 900 रुपये कमाते थे। ऐसा नहीं है कि उन पर काम करने का कोई दबाव है, लेकिन कपिल शर्मा ऐसा इसलिए करते हैं ताकि वह अपने लिए चीजें या अपनी मां के लिए उपहार खरीद सकें। कपिल शर्मा ने कहा कि उन्हें अपने माता-पिता से पैसे मांगना पसंद नहीं था इसलिए वह इस तरह की नौकरियां किया करते थे।

पुलिस का काम मैंने अपने पिता को देखकर सीखा
सभी जानते हैं कि कपिल शर्मा के पिता एक सुरक्षा गार्ड हैं। कपिल शर्मा ने विभिन्न शो में कई बार एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई है। कपिल शर्मा हर बार इस रोल के जरिए दर्शकों को हंसाने में कामयाब रहे। कपिल शर्मा ने कहा कि जिस तरह से उन्होंने ये काम किया है, ये उन्होंने अपने पिता को देखकर ही सीखा है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत