Search
Close this search box.

राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने जयपुर स्थित अपने आवास पर पुलिस के पहुंचने के मामले में दी प्रतिक्रिया

राजस्थान के बर्खास्त मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने जयपुर में अपने घर पर पुलिस के पहुंचने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। दरअसल, पीपाड़ थाने में पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज होने के कारण आज पुलिस उनके घर पहुंची थी. गुढ़ा ने कहा कि मुझे सूचना मिली कि पुलिस मेरे बंगले पर गई है, लेकिन जैसे ही मीडिया वहां पहुंची, पुलिस भाग गई. मैं उनकी अनैतिकता को उजागर करने आया हूं।’ अब मेरे पास लाल डायरी के कई पन्ने हैं। मैं फिर कहना चाहता हूं कि बंगले पर पुलिस भेजी यहां भेज देना मुझे गिरफ्तार करवाना। पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने कहा कि वे आरोपी या मुस्तगिश को नहीं जानते. मैं गहन समीक्षा की अनुशंसा करूंगा. मेरा परिवार छह महीने पहले बंगला छोड़ चुका है. मैं कभी-कभी इस बंगले में जाता हूं.’ मैं कल प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद आया था.

गौरतलब है कि जोधपुर जिले के पीपाड़ थाने में पोक्सो एक्ट के तहत दर्ज मामले में पीपाड़ पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के समय आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि घटना भी पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के घर में बनी गुलाम फैक्ट्री में हुई थी. इस मामले में पीपाड़ पुलिस की टीम आज पूर्व मंत्री के आवास पर पहुंची. वहीं, मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही टीम जोधपुर लौटकर इस मामले पर विस्तृत जांच रिपोर्ट पेश करेगी. उसके बाद पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा.

मीडिया से बात करते हुए ग्रामीण एसपी धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि दो नाबालिग लड़कियों के गायब होने के मामले में बीकानेर से दो लड़कों को गिरफ्तार किया गया था, जिनसे पूछताछ की गई तो खुलासा हुआ कि जहां घटना हुई थी, वह जगह भी जयपुर है. ऐसे में हमारे SHO और उनकी टीम दोनों आरोपियों को जेल ले जाकर जांच करने के लिए जयपुर गई.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत