Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पुष्कर घूमने आए दंपति पर अज्ञात बाइक सवारो ने किया जानलेवा हमला, मोबाइल और सोने की चेन छीनी

राजस्थान के अजमेर से एक दंपत्ति बाइक से पुष्कर आए। घर लौटते समय पुष्कर और अजमेर के बीच बाइक पर आए चार बदमाशों ने दोनों पर हमला कर दिया। वे तीन फोन, एक स्मार्टवॉच और एक सोने की चेन लेकर भाग गए। बाइक सवार युवक का वर्तमान में अजमेर के जेएलएन अस्पताल में मस्तिष्क की चोट का इलाज किया जा रहा है। वहीं लूट में घायल हुए युवक की पत्नी ने पुष्कर थाने में मामला दर्ज कराया है.

खबरों के मुताबिक, चार अपराधियों ने रास्ता रोका और बीयर की बोतलों से हमला कर दिया. लूट करने के बाद चोर भाग गये. अजमेर धोलाभाटा निवासी सत्येन्द्र कुमार गेहलोत और उनकी पत्नी सविता गेहलोत पुष्कर के देवनगर रोड़ चित्रकूट धाम से अजमेर जा रहे थे, जहां उनके साथ लूटपाट और मारपीट की गई। हादसे की शिकार सविता गहलोत ने बताया कि वह और उनके पति शाम 6 बजे अजमेर से पुष्कर के लिए रवाना हुए।

पुष्कर में देवनगर रोड़ चित्रकूट धाम के पास दो बाइक पर चार लोग आये और बाइक से जा रहे अजमेर धोलाभाटा निवासी सत्येन्द्र कुमार पुत्र रतनलाल के सिर पर वार कर दिया। अचानक हुए इस हमले से सत्येन्द्र गिर गया। इसके अलावा चारों बदमाशों ने सत्येन्द्र की पत्नी सविता को भी गिरा दिया और मारपीट की। उन्होंने तीन मोबाइल फोन, एक स्मार्ट घड़ी, एक सोने की चेन और कुछ नकदी लूट ली। इस घटना के बाद सविता ने शोर भी मचाया, लेकिन रात होने और सुनसान जगह होने के कारण तुरंत मदद मिल पाना संभव नहीं हो सका.

सत्येन्द्र की घायल पत्नी सविता ने भागकर और स्थानीय युवकों से मदद मांगकर अपनी जान बचाई। जब वह घर लौटी तो उसका पति सड़क पर घायल अवस्था में पड़ा हुआ था। इसके बाद सविता घायल सत्येन्द्र को पुष्कर के सरकारी अस्पताल ले गई और पुष्कर पुलिस में मामला दर्ज कराया।

पुलिस ने बताया कि मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. वहीं पीड़िता की शिकायत के आधार पर आईपीसी क्रमांक 382, 356, 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुष्कर पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए. सतेंद्र अभी घायल है और उसका अजमेर के जेएलएन अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Rajeev Kushwaha
Author: Rajeev Kushwaha

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत