Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

राजस्थान विधानसभा में राहुल गांधी का नाम लेने पर सियासी बबाल, BJP MLA ने अशोक गहलोत सरकार पर लगाए ये आरोप

Jaipur: राजस्थान के पूर्व मंत्री वासुदेव देवनानी ने सम्मेलन में कहा कि अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) को केवल जोधपुर का विकास दिख रहा है. वह केवल जोधपुर के सपने देखता है। यह अन्य राज्यों को नहीं देखता है। राजस्थान कर्ज में है। , लेकिन सरकार चिंतित नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि अशोक गहलोत और अडानी यहां हैं और राहुल गांधी वहां अडानी को कोस रहे हैं.

आखिर गहलोत को कहना चाहिए कि वह राहुल के साथ हैं या अडानी के। इस बात को लेकर सदन में हंगामा हो गया। मंत्री ममता भूपेश ने कहा कि हम वासुदेव देवनानी का झूठ सुनने नहीं आए। उसके बाद वासुदेव ने कहा, सर हम धमकी दे रहे हैं। मैं अडानी की बात कर रहा हूं और तुम देवनानी को क्यों धमकी दे रहे हो? राहुल गांधी का नाम आते ही सदन में कोहराम मच गया।

कांग्रेस के मंत्री ने राहुल के बारे में बात नहीं करने की बात कही। मंत्री ममता भूपेश ने कहा कि जब आप शिक्षा मंत्री थे तब आपने क्या किया ये सभी जानते हैं. उसके बाद वासुदेव देवनानी ने कहा कि दो-दो मंत्री मेरे जैसे भोले-भाले विधायक के पीछे पड़े हैं.

पूर्व मंत्री देवनानी ने कहा कि आज क्राइम स्पिरिट ज्यादा है। यहां तो सरकार ही कानून बनाती है। केवल प्रमुख घोषणाएं की जाती हैं। कोई कार्य प्रगति पर नहीं है। राज्य में तीन लाख से ज्यादा लोग रिटायर हो चुके हैं और करीब डेढ़ लाख लोगों का ही चयन हुआ है। उन्होंने यह भी राजस्थान के मॉडल को गुजरात में नकार दिया और राजस्थान भी नकार देगी. यहां तो 16 सीट भी नहीं आएगी.

वासुदेव देवनानी ने कहा कि सरकार को बस रिपीट होने के सपने दिख रहे हैं। लेकिन कोई काम नहीं हो रहा है। राजस्थान में बिजली, पेट्रोल और डीजल सबसे महंगा है। उन्होंने कहा कि अडानी को 2250 करोड़ देकर राज्य में बिजली सस्ती हुई. सरकार कोई काम नहीं कर रही है। यह सरकार हिन्दू विरोधी है। जनता कर्जदार है लेकिन सरकार खुश है। सरकार के पास कोई विजन नहीं है।

Rajeev Kushwaha
Author: Rajeev Kushwaha

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत