Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कोटा में मेडिकल की तैयारी कर रहे बिहार के छात्र ने खाईं 15 से ज्यादा दवाई की गोलियां, टेस्ट सीरीज में नंबर कम आने पर था परेशान

राजस्थान की शिक्षण नगरी कोटा में एक कोचिंग छात्र द्वारा दवा खाकर आत्महत्या करने का प्रयास करने का मामला सामने आया है. छात्र गुलशन राजपूत बिहार राज्य के खगड़िया जिले में रहते हैं। गुलशन कोटा में मेडिकल की तैयारी कर रहा है। छात्र को बेहोशी की हालत में एमबीएस अस्पताल ले जाया गया। कुन्हाड़ी पुलिस ने खुद मामले की जांच शुरू कर दी है.

अब तक मिली जानकारी से ऐसा लग रहा है कि गुलशन ने मेडिकल की एक परीक्षा दी थी. जिसमें उसके नंबर कम आए थे. रिजल्ट घोषित होने के बाद से ही छात्र सदमे में था। इस दौरान छात्र मानसिक दबाव में आ गया. जिसका असर उनकी सेहत पर भी पड़ा. फिर उसने गोलियाँ खा लीं। डॉक्टरों के मुताबिक छात्र अभी बेहोश है, लेकिन खतरे से बहार है।

पुलिस ने बताया कि छात्र की हालत खराब होने पर उसे एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इसकी देखभाल की जा रही है. अब तक की जांच से पता चला है कि इस छात्र ने 15 से ज्यादा गोलियां खाई हैं. उसकी हालत बिगड़ गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, पुलिस ने छात्र के परिवार से भी संपर्क किया है.

जब छात्र को गोलियों का सेवन लेते पाया गया तो उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जब मीडिया को इस स्थिति के बारे में पता चला, तो छात्र और उसके दोस्त भ्रमित हो गए। छात्र के दोस्त ने यह कहते हुए कोई भी जानकारी देने से इनकार कर दिया कि गुलशन के परिवार को कोई जानकारी नहीं है और अगर उन्हें पता चला तो वे परेशान होंगे।

Rajeev Kushwaha
Author: Rajeev Kushwaha

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत